Thursday, March 13, 2014

एक दिन एक लड़की ने अपने पिता से पूछा

एक दिन एक लड़की ने अपने पिता से पूछा -: "मेरे
जन्मदिन पर आप मुझे क्या दोगे...??"
पिता ने कहा -: "अभी तो 6 महीने है और
अभी बहुत समय है.....।"
कुछ दिन बाद लड़की बीमार हो गई और उसे
अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.... चेकअप के बाद
बाहर आकर डॉक्टर ने पिता से कहा -:
"आपकी बेटी का दिल खराब हो गया है अगर उसे
नही बदला गया तो उसे
बचाया नही जा सकता।"
बाद में लड़की ने अपने पिता से पूछा -: "पापा आप
रो क्यों रहे हो .... मैं ठीक
तो हो जाऊंगी ना...??"
पिता ने रोते हुऐ कहा -: "हाँ बेटा तुम जरूर ठीक
हो जाओगी.....!!"
कुछ दिन बाद बेटी होश में आई तो उसने
अपनी माँ से अपने पापा के बारे में पूछा तो माँ ने
उसको एक पत्र दिया उसमें लिखा था.....
#बेटा ! अगर तुम इस लेटर को पढ़
रही हो तो इसका मतलब तुम ठीक हो .... कुछ
दिन पहले तुमने पूछा था कि मैं तुम्हें तुम्हारे
जन्मदिन पर क्या दूँगा .... मैं
नही जानता था कि मैं तुम्हें क्या दूँगा लेकिन अब
तुम्हारे लिये मेरा गिफ्ट मेरा 'दिल' है...!!!
लेकिन सॉरी बेटा इसके बाद अब मैं तुझे कुछ नही दे
पाऊंगा।
अपना और अपनी माँ का ख्याल रखना.....!!! "

No comments:

Post a Comment